Trending News

Shocking: फैक्ट्री में काम करते-करते अचानक चलती मशीन की चपेट में आई महिला, Video देख कांप उठेगी रूह

हाल ही में वायरल इस दिल दहला देने वाले वीडियो में अचानक एक महिला कर्मचारी को मशीन की चपेट में आते देखा जा रहा है

फैक्ट्रियों में रोजाना एक साथ भारी मात्रा में प्रोडक्ट बनाया जाता है, जो ज्यादातर लोगों के रोजगार का जरिया बनता है. वहीं कई बार फैक्ट्रियों में काम करने वाले मजदूरों के साथ जाने-अनजाने हादसे हो जाते हैं. काम के दौरान कई बार मजदूर भारी मशीन की चपेट में आकर जान भी गंवा देते हैं. वहीं कुछ इन हादसों के कारण बुरी तरह जख्मी हो जाते हैं, जिसका दर्द उन्हें जिंदगी भर भुगतना पड़ता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

चौंका देने वाले इस वीडियो में एक महिला फैक्ट्री के अंदर काम करती नजर आ रही है. इस दौरान अचानक महिला कर्मचारी मशीन की चपेट में आ जाती है और उसमें बुरी तरह फंस जाती है. ये सब इतना अचानक होता है कि, महिला कर्मचारी खुद को संभाल भी नहीं पाती. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे अचनाक मशीन में गड़बड़ी के कारण महिला झट उसमें खींची चली जाती है और मशीन के साथ ही गोल-गोल घूमने लगती है. यह भयावह मंजर वाकई किसी की भी हालत खराब कर दे.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  ट्विटर पर यह हैरान कर देने वाला वीडियो @PerfectlyCutSho नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. महज 19 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 452K बार देखा जा चुका है. वहीं 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई यूजर्स इस तरह से काम करने को लापरवाही और जोखिम भरा बता रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *